अरविन्द केजरीवाल ही पंजाब के मुख्यमंत्री होंगे- मनीष सिसोदिया

एक संकेत आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार है| दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने “राज्य के मतदाताओं से कहा आप यह मानते हुए वोट दे कि केजरीवाल आपके मुख्यमंत्री होंगे। मोहाली में एक रैली को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा “आप यह सोच के वोट है कि आप अरविंद केजरीवाल को पंजाब का मुख्यमंत्री लिए मतदान कर रहे हैं। आपका वोट केजरीवाल के लिए है।”

अरविन्द केजरीवाल करेंगे सभी वायदे पूरे

सिसोदिया ने लोगों से कहा कि केजरीवाल के सत्ता में आने के बाद सभी पंजाब के लोगों के साथ पार्टी द्वारा किए गए वादे का सम्मान होगा। लोग मुझसे पूछ रहे थे पंजाब का मुख्यमंत्री कौन होगा? मैं यहाँ एक बात कहता हूँ कि आप पर विश्वास करना चाहिए| अरविंद केजरीवाल ही पंजाब के मुख्यमंत्री बनने जा रहे है|

सिसोदिया ने एक ही सांस में कहा, “सभी वादों को सम्मान देना अरविंद जी की जिम्मेदारी होगी। मैं तुम्हें इस संबंध में गारंटी देते हैं।” तो क्या केजरीवाल पंजाब को शिफ्ट करने की योजना बना रही है? दिल्ली छोड़ने के बयान पर एक बार फिर राजनीतिक सर्कल में अटकले शुरू हो गयी है। आम आदमी पार्टी को जिसने 2014 के लोकसभा चुनाव में चार लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी| तबसे मतदाताओ के लिए कांग्रेस और अकाली दल के लिए एक प्रमुख विकल्प शक्ति के रूप में देखा गया था।

सिसोदिया की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह साबित होता है कि कि पार्टी पंजाबियों पर भरोसा करती। मनीष सिसोदिया ने अपनी योजना से अवगत कराया गया है, कि उन्हें पंजाबियों पर भरोसा नहीं है।

आपको बता दे 117 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव 4 फरवरी पर एक चरण में आयोजित किया जाएगा| चुनावों के परिणाम 11 मार्च को घोषित किये जायेंगे। जब से चुनावो की तारीख आई है सभी पार्टियों में खींचातानी शुरू हो गई है| दिन-प्रतिदिन हमें नए-नए वायदे और घोषणा नज़र आने वाले है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: